Fake cheese being sold in Greater Noida West

Greater Noida West: सावधान! ग्रेटर नोएडा वेस्ट में मिल रहा है नकली पनीर!

ग्रेटर नोएडा- वेस्ट दिल्ली NCR
Spread the love

Paneer: पनीर के शौकीनों के लिए बुरी ख़बर..ग्रेटर नोएडा वेस्ट(Greater Noida West)  से जो ख़बर आ रही है वो वाकई चौंकाने वाली है। thenewsgali की रिपोर्ट के मुताबिक ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित स्टेलर जीवन सोसायटी के नजदीक ऐमनाबाद में जेएस स्वरूप मार्केट(JS Swaroop Market) में नकली पनीर बेचा जा रहा है। आरोपों के मुताबिक सोसायटी के निवासी गौरव यादव को नकली पनीर विक्रेताओं ने पहले शिकार बनाया और जब गौरव ने नकली पनीर का खेल पकड़ लिया तो अब उसको मैनेज करने का प्रयास किया जा रहा है। गौरव के पास अलग-अलग नंबरों से फोन कर उनको मामले को यही शांत करने का दबाव बनाया जा रहा है। 

ये भी पढ़ें: Gaur City 1-2 में रहने वालों के लिए अच्छी ख़बर..जल्द मिलेगी जाम से मुक्ति

pic-social media

मिलने के लिए बनाया दबाव

गौरव के मुताबिक जब उन्होंने नकली पनीर मार्केट में बेचने का विरोध किया तो उनके पास कई दबंग लोगों के फोन आने लगे, उन पर मिलने का दबाव बनाया जाने लगा। गौरव ने बताया कि उन्होंने पनीर अपने फ्रिज में रखा हुआ है, जिसको वह सैंपल के लिए देंगे जिससे कि पनीर विक्रेता की गड़बड़ी सबके सामने आ सके।

रक्षाबंधन पर जमकर हुई नकली पनीर की बिक्री!

एक तरफ से प्रशासन दावा करता रहा है कि नकली व खराब मिठाई व अन्य खाने वाली सामग्री को नष्ट कराया गया, इसके बावजूद ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रक्षाबंधन पर जमकर नकली पनीर की बिक्री हुई है।

लाखों लोगों के स्वास्थ्य से हो रहा खिलवाड़!

पीड़ित का कहना है कि पनीर विक्रेता की थोक की दुकान है। उसके यहां से आस-पास के सैकड़ों रेस्टोरेंट में पनीर सप्लाई किया जाता है जिसको ग्राहक को खाने के तौर पर परोसा जा रहा है। इससे लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है।