free viral video from xyz news agency

Viral Video..वो भी मुफ्त..Video Editor-Raw Video के झंझट से मुक्ति!

TV
Spread the love

Jyoti Shinde,Editor,khabrimedia.com

XYZ न्यूज़ एजेंसी की नई फ्री Viral Video सर्विस – अपना Logo लगाओ और Video से व्यूज बढ़ाओ

XYZ NEWS सर्विस ने अपनी “रेडी टू अपलोड न्यूज वीडियो सर्विस” लॉन्च करने की घोषणा की है।

Free Viral Video: मौजूदा समय में डिजिटल प्लेटफॉर्म(Digital Platform) चलाना इतना आसान नहीं है। खासकर यूट्बयूब(Youtube) चैनल या फिर न्यूज़ वेबसाइट(News Website) वालों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ती है। वीडियो एडिटर की सैलरी, Row वीडियो जुगाड़ बहुत ही मुश्किल होता है। या फिर इसके लिए अलग से पैसे खर्चने पड़ते हैं। इस मुश्किल स्थिति को ध्यान में रखते हुए, XYZ न्यूज़ सर्विस ने Professionally edited News Video Packages प्रदान करने का निर्णय लिया है।

सबसे दिलचस्प बात यह है कि ये Uniformly Designed Video Packages पूरी तरह से मुफ्त होंगे और उपयोगकर्ता को इसके लिए भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है। यदि कोई व्यक्ति या निर्माता एक “Customised Design” चाहता है तो उसे बहुत मामूली कीमत चुकानी होगी।

XYZ न्यूज सर्विस के संस्थापक और संपादक लोकेंद्र सिंह ने बताया कि इस “Logo Paste & Publish” सेवा के तहत Edited Videos बिजली की गति से प्रकाशित किए जाएंगे। यह सेवा पूरी तरह से Telegram आधारित होगी और कोई भी क्रिएटर या कंपनी 98910-39200 या xyznewsagency@gmail.com पर अपनी जानकारी भेजकर यह सेवा प्राप्त कर सकता है।

लोकेंद्र सिंह के अनुसार इस पैन इंडिया सेवा के तहत राजनीति, खेल, मनोरंजन, व्यापार और अपराध से लेकर अन्य सभी क्षेत्रों के समाचार वीडियो उपलब्ध कराए जाएंगे।