ghaziabad news

गाजियाबाद: लापरवाह बिजली विभाग! मासूम ने गंवाई जान

गाज़ियाबाद दिल्ली NCR
Spread the love

Ghaziabad News: गाजियाबाद से बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि सरकार कांव‌ड़ियों की सुरक्षा के लिए पूरे इंतजाम कर रही है। इसके लिए बिजली के खंभों पर प्लास्टिक लिपटवा रही है लेकिन पावर कार्पोरेशन है कि ‌आम लोगों के शिकायत के बाद भी कान पर जूं नहीं रेंगती। पावर कॉर्पोरेशन (Power Corporation) की इसी लापरवाही के कारण लोनी के ट्रोनिका सिटी में आठ साल की मासूम की जान चली गई। मासूम के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर कॉर्पोरेशन पर लापरवाही का बड़ा आरोप लगाया है। एसीपी लोनी (ACP Loni) सूर्यबली मौर्य ने कहा कि ट्रोनिका सिटी थाना पुलिस को तहरीर मिली है, जिसपर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ेंः Greater Noida West: इस सोसायटी की लिफ्ट में 20 मिनट तक फंसे रहे 2 लोग

Pic Social media

टूटे खंभे की चपेट में आई प्रियांशी

आपको बता दें कि गाजियाबाद (Ghaziabad) के ट्रोनिका सिटी (Tronica City) के रामपार्क एक्सटेंशन में हरवीर सिंह अपने परिवार के साथ रहते हैं। वह गोलगप्पे की ठेली लगाते हैं और इसी से परिवार चला रहे हैं। उनकी आठ साल की बेटी प्रियांशी शाम के समय घर के बाहर टूटे पड़े बिजली के खंभे के पास से गुजर रही थी। उसी समय वह करंट की चपेट में आ गई। इसके बाद घर वाले उसे जल्दी में अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ेंः Supertech इकोविलेज1..सामने आई छात्र की मौत की कहानी

शिकायत के बाद भी नहीं पहुंचे बिजलीकर्मी

हरवीर ने कहा कि उनके मकान में निर्माण कार्य चल रहा है। उसी सिलसिले में एक हफ्ते पहले आए मिट्टी के डंपर की टक्कर होने से बिजली का खंभा टूट गया था। इसको लेकर सूचना तत्काल पावर कार्पोरेशन को दी गई थी, जहां से अगले दिन की कार्रवाई करने की बात कही गई थी। लेकिन इसको हुए एक सप्ताह हो गए लेकिन कॉर्पोरेशन से कोई नहीं पहुंचा। यदि बिजली कर्मियों ने समय से शिकायत पर अमल कर लिया होता तो प्रियांशी की जान नहीं जाती।