CM Bhagwant Singh Mann

कारोबारियों के साथ हमेशा खड़ी है AAP की सरकार: CM मान

पंजाब राजनीति
Spread the love

Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने पंजाब के व्यापारियों और कारोबारियों को लेकर बड़ी बात कह दी है। आपको बता दें कि सीएम भगवंत सिंह मान (CM Bhagwant Singh Mann) ने जालंधर शहर के व्यापारियों, छोटे दुकानदारों और कारोबारियों के साथ बैठक किए और उनकी समस्याएं भी सुनीं। मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान (CM Bhagwant Singh Mann) ने व्यापारियों की ज्यादातर समस्याओं का तुरंत ही समाधान कर दिए और कुछ अन्य समस्या का समाधान जल्द ही कराने का आश्वासन दिया।

ये भी पढ़ेंः लगातार बढ़ता जा रहा है आम आदमी पार्टी का ग्राफ.. जालंधर उपचुनाव से CM मान का बड़ा बयान

Pic Social media

सीएम भगवंत सिंह मान (CM Bhagwant Singh Mann) ने जालंधर (Jalandhar) के छोटे दुकानदारों और विभिन्न व्यवसायों से संबंधित व्यापार मंडलों से उपचुनाव में आम आदमी पार्टी का समर्थन करने की अपील की और उनसे मोहिंदर भगत को भारी बहुमत से अपना विधायक चुनकर विधानसभा भेजने की बात कही। सीएम मान ने कहा कि हम मोहिंदर भगत को मंत्री बनाएंगे, जिससे वह जालंधर के लोगों की सभी समस्याओं का हल निकाल सकें। व्यापारियों से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री ने उनकी समस्याओं को सुना और उन्हें आश्वासन दिया कि अब आपको चिंता करने की बिल्कुल भी आवश्यकता नहीं है, क्योंकि अब पंजाब में आपकी अपनी सरकार है।

ये भी पढे़ंः ब्रिटेन संसद में पंजाबियों ने परचम लहराया..10 पंजाबियों को विधानसभा अध्‍यक्ष संधवान ने दी बधाई

सीएम मान ने आगे कहा कि पंजाब (Punjab) को प्रगति और अर्थव्यवस्था के मामले में मजबूत बनाने में व्यापार क्षेत्र का बहुत बड़ा योगदान है। उद्योग के विकास से ही बेरोजगारी की समस्या का हल निकाला जा सकता है। राज्य का राजस्व भी उद्योग और व्यापार से ही बढ़ता है, इसलिए आप की सरकार व्यापारियों की समस्याओं के समाधान के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं।

पंजाब में आप की ईमानदार सरकार

मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने कहा कि जबसे पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार आई है, तब से पंजाब के कई प्रतिभाशाली लोग विदेश से अपने देश पंजाब वापस आ गए और यहां नए-नए तरह के व्यवसाय शुरू किए हैं। पिछली सरकारों में व्यापारियों से हिस्सा मांगा जाता था, जिसकी वजह से वे पंजाब छोड़कर या तो विदेश या दूसरे राज्यों में शिफ्ट हो जाते थे। पंजाब में अब आम आदमी पार्टी की ईमानदार सरकार है। हम राज्य में उद्योग-व्यापार को बढ़ावा देने बनाने के लिए लगातार बड़े और ठोस कदम उठा रहे हैं।