नासिक में चला आजतक तक का हेलिकॉप्टर शॉट..BJP या कांग्रेस..जानिए जनता का मूड क्या है?

लोकसभा चुनाव 2024 की हर हलचल पर नजर रखने के लिए आजतक की टीम दर्शकों से चुनावी मिज़ाज़ जानने के लिए महाराष्ट्र के नासिक पहुंच गई। आजतक का हेलिकॉप्टर शॉट चला तो नेताओं के तमाम वादे धरातल पर आ गए।

आगे पढ़ें

Gujarat के सूरत में BJP फिर लहराएगी परचम..जानिए आजतक के शो में दर्शकों का मूड

डायमंड सिटी के नाम से दुनिया में मशहूर सूरत शहर में भी चुनावी हलचल तेज हो गई है। आपको बता दें कि गुजरात का दूसरा सबसे बड़ा जिला सूरत है। यह जिला गुजरात राज्य के दक्षिणी भाग में स्थित है।

आगे पढ़ें

आपका प्यार, विश्वास मेरी सबसे बड़ी ताकत: डॉ. महेश शर्मा

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर से बीजेपी ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री और सांसद डाक्टर महेश शर्मा को अपना उम्मीदवार बनाया है। डॉ. महेश शर्मा बीजेपी के एक बड़े नेता हैं, जिन्होंने पिछले दो चुनावों में बड़े अंतर से जीत हासिल की है और सांसद के रूप में क्षेत्र में विकास कार्यों की गंगा बहाई है।

आगे पढ़ें

देश बढ़ रहा है..विकास कर रहा है: डॉ. महेश शर्मा

गौतमबुद्ध नगर में 26 अप्रैल को मतदान होना है। ऐसे में सभी निगाहें इस हॉट सीट पर आकर टिक गई है। इस सीट से बीजेपी के उम्मीदवार, सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा मैदान में हैं।

आगे पढ़ें

Punjab के हक की लड़ाई के लिए मुझे 13 हाथ और चाहिए: CM मान

Punjab News: पंजाब के सीएम भगवंत सिंह मान ने पंजाब में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के लोकसभा चुनाव का मिशन आप 13-0 के लिए लग गए हैं। इस मिशन को सफलता दिलाने के लिए पंजाब के सीएम पंजाब के सभी जिलों में जाएंगे और लोगों से आप को वोट करने की अपील करेंगे। […]

आगे पढ़ें

Punjab के CM भगवंत मान का मिशन 13-0..होशियारपुर में विरोधियों पर जमकर बरसे

पंजाब के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के स्टार प्रचारक भगवंत सिंह मान लगातार जनसभा कर लोगों से आप को वोट करने की अपील कर रहे हैं। इस दौरान सीएम भगवंत सिंह मान विरोधियों पर जमकर जुबानी हमला भी कर रहे हैं।

आगे पढ़ें

पंजाब की जनता खुशहाल हो..इससे बड़ी बात मेरे लिए और क्या: CM मान

पंजाब के सीएम भगवंत सिंह मान ने पंजाब की जनता को लेकर बड़ी बात कह दी है। आपको बता दें कि हाल ही में पंजाब के सीएम भगवंत सिंह मान के लिए खुशियां आईं। उनकी पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर ने बेटी को जन्म दिया।

आगे पढ़ें

आणंद में BJP का आनंद ही आनंद!..देखिए आजतक का हेलिकॉप्टर शॉट लाइव

गुजरात का आणंद, भारत का एक ऐसा जिलो जिसका नाम श्वेत क्रांति और सबसे बड़े सहकारी क्षेत्र के विकास के कारण आधुनिक भारत के इतिहास में स्वर्ण अक्षरों में अंकित किया गया है।

आगे पढ़ें

गुजरात में चलेगा मोदी का जादू.. देखिए साबरकांठा से आजतक का हेलिकॉप्टर शॉट

लोकसभा चुनाव हो या विधानसभा.. गुजरात..बीजेपी के लिए देश का बड़ा गढ़ माना जाता है। मौजूदा समय में सत्ता की बागड़ोर भूपेंद्र पटेल के हाथ में है। वैसे प्रधानमंत्री मोदी, गृहमंत्री अमित शाह का सीधा ताल्लुक यहीं से है।

आगे पढ़ें

Punjab के CM मान का किसानों से वादा..बोले एक-एक दाने का देंगे मुआवजा

पंजाब में हुई बेमौसम बरसात ने किसानों को काफी नुकसान पहुंचा दिया है। लेकिन पंजाब के सीएम भगवंत सिंह मान ने किसानों को लेकर बड़ी बात कह दी है। आपको बता दें कि पंजाब के सीएम भगवंत सिंह मान ने कहा है कि बारिश की वजह से नुकसान का आंकलन किया जा रहा है।

आगे पढ़ें

सन्नी देओल पर जमकर बरसे CM मान..कहा सिर्फ फिल्मों में हैंडपंप उखाड़े..एक नल तक नहीं लगाया

पंजाब के सीएम भगवंत सिंह मान लोकसभा चुनान 2024 के लिए चुनाव प्रचार अभियान में लग गए हैं। सीएम मान ने फतेहगढ़ साहिब में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने अकाली दल और कांग्रेस पर जमकर जुबानी हमला बोला है।

आगे पढ़ें

Punjab: CM केजरीवाल की पत्नी सुनीता से मिले AAP विधायक अमनदीप कौर..बड़ी बात कह दी

पंजाब के मोगा से विधायक और बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज की सदस्य डॉ. अमनदीप कौर अरोड़ा ने दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की है।

आगे पढ़ें

Punjab: सुखबीर बादल पर हमलावर हुए AAP के मलविंदर कंग..बोले BJP की EVM है अकाली दल’

पंजाब आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मलविंदर कंग ने शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल पर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने सुखबीर सिंह बादल के उस बयान पर पलवार किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि बीजेपी ने हमारी सीमाओं को बेरिकेड्स से सील कर दिया।

आगे पढ़ें

आज से पंजाब के CM भगवंत मान का धुआंधार प्रचार शुरू.. दोआबा में करेंगे चुनावी रैली

लोकसभा चुनाव को लेकर देशभर में हलचल तेज है। सभी दल अपनी तैयारी में लगे हुए हैं। पंजाब में भी सियासी लोगों की सक्रियता तेज हो गई है। इसी क्रम में पंजाब के मुख्यमंत्री भगंवत सिंह मान भी प्रचार अभियान में लग गए हैं।

आगे पढ़ें

CM योगी ने डॉ. महेश शर्मा के लिए मांगे वोट..कहा भारी मतों से आशीर्वाद देकर संसद भेजिए

उत्तर प्रदेश के सीएम और बीजेपी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार अभियान में लगे हुए हैं। लोकसभा के पहले चरण का मतदान होने के बाद सभी दल अब 26 अप्रैल को होने वाले दूसरे चरण की वोटिंग के लिए पूरी तैयारी से प्रचार अभियान में लग गए हैं।

आगे पढ़ें

बस आप साथ दीजिए..विकास की गारंटी मैं लेता हूं- डॉ. महेश शर्मा

शभर में लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण में 21 राज्यों की 102 सीटों पर मतदान हो गया। अब दूसरे चरण में 13 राज्यों की 89 सीटों पर 26 अप्रैल को मतदान होना है। जिसमें गौतमबुद्ध नगर जैसी हॉट सीट भी शामिल है।

आगे पढ़ें

CM केजरीवाल को इंसुलिन न देने पर भड़के CM मान..बोले ‘तानाशाही की भी एक सीमा होती है’

पंजाब के सीएम भगवंत मान केजरीवाल को इंसुलिन न देने पर हमला बोला है। सीएम मान बोले ‘तानाशाही की भी एक सीमा होती है।’ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पिछले कई दिनों से तिहाड़ जेल में बंद हैं।

आगे पढ़ें

पंजाब में युवा वोटरों के लिए अच्छा मौका..चुनाव अधिकारी ने कहा 4 मई तक नई वोट बनवा सकते हैं युवा

पंजाब में युवा वोटरों के लिए अच्छा मौका है। पंजाब चीफ चुनाव अधिकारी सिबिन सी आज शुक्रवार राज्य के लोगों के सामने लाइव हुए।

आगे पढ़ें

गुलाबी नगरी जयपुर में खिलेगा कमल या फिर कांग्रेस करेगी उलटफेर? देखिए आजतक का हेलिकॉप्टर शॉट

राजस्थान की राजधानी और पिंक सिटी के नाम से पूरी दुनिया में मशहूर जयपुर जहां हर साल देश-विदेश से लाखों सैलानी यहां घूमने आते हैं। आज यानी 19 अप्रैल को मशहूर आज लोकसभा के पहले चरण में जयपुर में भी मतदान हो रहा है।

आगे पढ़ें

ब्रह्म नगरी अजमेर में फिर से खिलेगा कमल? देखिए आजतक का हेलिकॉप्टर शॉट Live

देशभर में लोकसभा चुनाव 2024 का आगाज़ हो चुका है। यूपी-उत्तराखंड समेत तमाम राज्यों में वोट डालने शुरू हो गए हैं। राजस्थान का अजमेर भी लोकसभा चुनाव के लिए तैयार हो गया है।

आगे पढ़ें

CM मान के बाद गुजरात में चुनाव प्रचार की कमान संभाल सकती है सुनीता केजरीवाल..स्टार प्रचारक की लिस्ट में नाम

पंजाब के सीएम भगवंत मान के बाद गुजरात में चुनाव प्रचार की कमान सुनीता केजरीवाल संभाल सकती है। गुजरात में क्षत्रिय आंदोलन के चलते भले ही सौराष्ट्र की राजकोट सीट सुर्खियों में है, लेकिन में सबसे ज्यादा कड़ा मुकाबला कांग्रेस नेता अहमद पटेल से जुड़ी रही भरूच लोकसभा सीट पर होने की संभावना जताई जा रही है।

आगे पढ़ें

देश में फिर से कमल खिलने वाला है: डॉ. महेश शर्मा

देशभर में आज लोकसभा चुनाव 2024 के लिए पहले चरण के वोट डाले जा रहे हैं। लोकतंत्र के इस पर्व में लोग बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं। सुबह से मतदान केन्द्रों पर लोगों को जमावड़ा देखने को मिल रहा है।

आगे पढ़ें

CM केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मिले जालंधर-लुधियाना लोकसभा सीट से AAP उम्मीदवार..कई मुद्दों पर अहम मीटिंग

पंजाब के जालंधर और लुधियाना लोकसभा सीट से ‘आप’ उम्मीदवार दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मिले।

आगे पढ़ें

स्वस्थ राष्ट्र के निर्माण के लिए कीजिए ज़्यादा मतदान: डॉ. महेश शर्मा

देशभर में लोकसभा चुनाव की धूम है। आज लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण के लिए वोट डाले जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर से सांसद और बीजेपी प्रत्याशी लगातार लोगों से लोकसभा चुनाव में अपने मत का प्रयोग करने के लिए अपील कर रहे हैं।

आगे पढ़ें

जालंधर AAP उम्मीदवार टीनू का कांग्रेस पर तंज: कहा- पार्टी में योग्य उम्मीदवारों की कमी

पंजाब के जालंधर ‘आप’ उम्मीदवार पवन टीनू ने कांग्रेस पर तंज कसा है। ‘आप’ पार्टी के उम्मीदवार पवन टीनू ने कहा कि पार्टी में योग्य उम्मीदवारों की कमी है।

आगे पढ़ें

Punjab के CM मान की हुंकार.. हम सर्वे में नहीं आते, सीधे सरकार बनाते हैं

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ी बात कही है। सीएम मान ने कहा कि हम सर्वे में नहीं आते, सीधे सरकार बनाते हैं।

आगे पढ़ें

भक्तिमय दिखे सीएम योगी..गोरखपुर में हनुमत प्राण प्रतिष्ठा-रुद्र महायज्ञ का शुभारंभ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में श्री हनुमत प्राण प्रतिष्ठा और रुद्र महायज्ञ का विधि विधान से शुभारंभ किया। आपको बता दें कि गोरखनाथ मंदिर में हनुमान जी की नव्य मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा 21 अप्रैल को होगी

आगे पढ़ें

हरियाणा के CM नायब सैनी का कांग्रेस पर हमला..कहा टुकड़े-टुकड़े गैंग को समर्थन देती है पार्टी

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने एक बार फिर से लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला है। आफको बता दें कि सीएम सैनी राजस्थान बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करने राजस्थान के चोमू, आमेर और झुंझनू में चुनावी सभाएं की।

आगे पढ़ें

Punjab: CM मान का मिशन AAP 13-0 शुरू..जीरकपुर में इकट्ठे होंगे 13 उम्मीदवार

पंजाब में सीएम मान का मिशन ‘आप’ 13-0 से शुरुआत करेंगे। आम आदमी पार्टी के संयोजक सीएम केजरीवाल के जेल में होने के चलते देश भर में प्रचार के बाद अब सीएम भगवंत मान पंजाब पर अपना ध्यान केंद्रित करने जा रहे हैं।

आगे पढ़ें

जीत की दुआ के लिए कैंची धाम पहुंचे CM धामी..कहा सभी 5 सीटों पर होगा BJP का कब्जा

लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान उत्तराखंड के सीएम और बीजेपी के स्टार प्रचारक पुष्कर सिंह धामी ने कैंचीधाम में पूजा की और बाबा से कामना की है कि लोकसभा चुनाव में उत्तराखंड की 5 सीट की पांचो सीट बीजेपी की झोली में आएं।

आगे पढ़ें

डॉ. महेश शर्मा को जीत दिलाने के लिए सड़क पर महिला शक्ति

लोकसभा चुनाव 2024 में उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर से बीजेपी ने एक बार फिर से दो बार के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा को मैदान में उतारा है। सांसद डॉ.महेश शर्मा लगातार क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चलाकर लोगों से मुलाकात कर रहे हैं।

आगे पढ़ें

सबका साथ..सबका विकास..इसके लिए दीजिए आशीर्वाद- डॉ. महेश शर्मा

गौतमबुद्ध नगर के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा का सांसद आपके द्वार और गांव चलो अभियान इन दिनों बेहद चर्चित हो रहा है। उसकी वजह भी जान लीजिए। डॉक्टर महेश शर्मा, शहर के साथ-साथ लगातार गांवों का दौरा कर रहे हैं साथ ही वहां के लोगों के साथ मिलकर उनकी समस्याएं सुन रहे हैं।

आगे पढ़ें

Punjab: वोटिंग में 45 दिन बाकी, सिर्फ AAP ने तय किए कैंडिडेट..बाकी पार्टियां कहां?

लोकसभा चुनाव के लिए पंजाब में वोटिंग होने में 45 दिन बाकी रह गए हैं। इससे पहले भले ही चारों पार्टियों द्वारा कुछ सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी गई है।

आगे पढ़ें

गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान इमोशनल हुए CM मान..कहा जेल के ताले टूटेंगे..केजीरवाल छूटेंगे

गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान सीएम मान इमोशनल हुए थे। सीएम मान ने कहा कि जेल के ताले टूटेंगे, केजीरवाल छूटेंगे नारा लगाए

आगे पढ़ें

Ram Navami पर CM योगी ने किया कन्या पूजन..कहा राम देश के आदर्श

उत्तर प्रदेश के सीएम और गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ आज राम नवनी के पावन अवसर पर गोरक्षपीठ की परंपरा के अनुसार गोरखनाथ मन्दिर में विधि-विधान से कन्या पूजन किया।

आगे पढ़ें

उत्तराखंड के CM धामी का बड़ा बयान..कहा लोकसभा में प्रदेश में खिलेगा पंचकमल

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की स्थिति को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। आपको बता दें कि सीएम धामी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी चुनाव से पहले ही अपनी हार मान ली है।

आगे पढ़ें

हरियाणा के CM नायब सैनी का विपक्ष पर प्रहार..बोले PM ने दुनिया में भारत का सिर ऊंचा किया

हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी लगातार बीजेपी का प्रचार कर रहे हैं और इस दौरान वह कांग्रेस समेत पूरे विपक्ष पर जमकर हमला बोल रहे हैं। सीएम नायब सिंह सैनी मुजफ्फरनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश के विकास और भारत की संस्कृति के संरक्षण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जरूरी हैं।

आगे पढ़ें

आपका एक-एक वोट देश के विकास के काम आएगा: डॉ. महेश शर्मा

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार डॉक्टर महेश शर्मा ने सिकन्दराबाद में पड़ने वाले गांवों का दौरा किया। इस दौरान डॉक्टर शर्मा ने भौखेंडा, तिलबेगमपुर, तिलडेरी और सिकन्दराबाद कार्यालय भी पहुंचे।

आगे पढ़ें

भिवाड़ी, आगरा से नोएडा लेकर आया जेवर एयरपोर्ट प्रोजेक्ट: डॉ. महेश शर्मा

देशभर में लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है। सभी दल अपने उम्मीदवारों को जीत दिलाने की पूरी कोशिश करते नजर आ रहे हैं। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में भी प्रत्याशी जनता के बीच जाकर उनसे वोट करने की अपील कर रहे हैं।

आगे पढ़ें

तिहाड़ से दिल्ली के CM केजरीवाल का संदेश..मैं आम आदमी हूं..आतंकवादी नहीं

तिहाड़ से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एक और संदेश आया है। आपको बता दें कि आप नेता संजय सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए उन्होंने तिहाड़ जेल मे बंदे दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की चिट्ठी पढक़र सुनाई, जो उन्होंने जनता के नाम सीएम केजरीवाल ने लिखा है।

आगे पढ़ें

लोकसभा चुनाव के लिए CM मान ने संभाली AAP की कमान..19 अप्रैल से राज्य में तूफ़ानी प्रचार

लोकसभा चुनाव का प्रचार सभी राजनीतिक दल जोरों शोरों पर कर रहे हैं। लोकसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी की पंजाब के सीएम भगवंत सिंह मान ने संभाल ली है। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने अपने सारे उम्मीदवारों के नाम जारी कर दिए हैं।

आगे पढ़ें

Punjab: लुधियाना से AAP उम्मीदवार की घोषणा:अशोक पराशर पप्पी पर पार्टी ने जताया भरोसा

आम आदमी पार्टी ने आज लोकसभा चुनाव 2024 के लिए पंजाब के उम्मीदवारों के नाम का घोषणा की है। पंजाब के सीएम भगवंत सिंह मान ने आज लुधियाना और जालंधर के लोकसभा प्रत्याशी का नाम ऐलान कर दिया है।

आगे पढ़ें

Punjab: होटल-रेस्टोरेंट में खाने पर 25% की छूट..पढ़िए क्या है पूरी ख़बर

अगर आप भी होटल-रेस्टोरेंट में खाने के शौनीन हैं तो यह खबर खास आपके ही लिए है। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान युवा वोटरों को अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए जिला प्रशासन द्वारा किए जा रहे प्रयासों को समर्थन देते हुए शहर के होटल और रेस्तरां के मालिकों और मैनेजरों ने आगे आकर मतदान के दिन युवा मतदाताओं को अपने फूड प्वाइंट्स में खाने पर 25 प्रतिशत की छूट देने का फैसला किया है।

आगे पढ़ें

Loksabha Election: Punjab के लिए AAP की तीसरी लिस्ट जारी..जालंधर से इन्हें मिला टिकट

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी दल अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर रहे हैं। इसी क्रम में पंजाब में आम आदमी पार्टी भी लोकसभा चुनाव के लिए तीसरी लिस्ट जारी कर दी गई है। आपको बता दें कि आप ने 4 और उम्मीदवार का लोकसभा चुनाव के लिए ऐलान कर दिया है।

आगे पढ़ें

आप मोदी जी गारंटी लीजिए..मोदी जी आपकी गारंटी लेंगे: डॉ. महेश शर्मा

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर से बीजेपी ने सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा को अपना उम्मीदवार बनाया है। आपको बता दें कि पिछले दो चुनावों में बड़े अन्तर से जीतकर डॉक्टर शर्मा संसद पहुंचे थे। डॉ. महेश शर्मा के विकास कार्यों को देखते हुए एक बार फिर से बीजेपी ने उन पर भरोसा जताया है।

आगे पढ़ें

डॉ महेश शर्मा के लिए दोबारा नोएडा आएंगे CM योगी..अमित शाह-राजनाथ के भी आने की चर्चा

लोकसभा चुनाव प्रचार देश भर में तेजी से चल रहा है। उत्तर प्रदेश की गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा भी क्षेत्र में जोरों शोरों से प्रचार अभियान चला रहे हैं। लोकसभा चुनाव 2024 में उत्तर प्रदेश में बीजेपी को ज्यादा से ज्यादा सीट दिलाने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने लगातार जनसभा कर रहे हैं।

आगे पढ़ें

पंजाब के गुरदासपुर से कौन होगा AAP कैंडिडेट..खबर पढ़िए..समझ जाइएगा!

पंजाब के गुरदासपुर से आप कैंडिडेट कौन होगा? ‘आप’ सुप्रीमो अरविन्द केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल के साथ भोवा से विधायक लालचंद कटारुचक्क व बटाला से विधायक शेरी कलसी की फोटो बहुत सुर्खियां बटोर रही है।

आगे पढ़ें

जेल में CM केजरीवाल से मिलकर भावुक हुए CM मान..कह दी बड़ी बात

पंजाब के सीएम भगवंत मान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से तिहाड़ जेल में मुलाकात की। मुलाकात के दौरान सीएम भगवंत मान भावुक हो गए।

आगे पढ़ें

INDI मतलब परिवार बचाने का बेमेल गठबंधन: CM धामी

उत्तराखंड के सीएम और बीजेपी के स्टार प्रचारक पुष्कर सिंह धामी लगातार कांग्रेस पर हमला बोल रहे हैं। सीएम धामी ने कलीनगर के गभिया सहराई में आयोजित प्रबुद्ध जन सम्मेलन में विपक्षी गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि परिवार को बचाने के लिए यह बेमेल गठबंधन बना है।

आगे पढ़ें

Loksabha Election 2024: हरियाणा के CM सैनी का कांग्रेस पर तंज, कहा- मोदी के सामने सब फीके

लोकसभा चुनाव को लेकर देशभर में तेजी से प्रचार अभियान चल रहा है। सभी दल अपनी अपनी बातें बताकर जनता से वोट करने की अपील कर रहे हैं। हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी भी लोकसभा चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं।

आगे पढ़ें

चंडीगढ़ कांग्रेस में बगावत! प्रदेश अध्यक्ष HS लकी के खिलाफ पार्टी पदाधिकारियों का मोर्चा

लोकसभा चुनाव का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। लेकिन चंडीगढ़ कांग्रेस में बगावत के सुर उठने लगे हैं।

आगे पढ़ें

Ambedkar Jayanti : सांसद डॉ.महेश शर्मा ने बाबा साहेब को किया नमन..कहा देश आपका ऋण कभी नहीं चुका सकता

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से सांसद और बीजेपी प्रत्याशी डॉ.महेश शर्मा ने सेक्टर-37 में स्थिति अम्बेडकर पार्क में बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और बाबा साहब को नमन किया।

आगे पढ़ें

आपके प्यार, आशीर्वाद और समर्थन की जरूरत: डॉ. महेश शर्मा

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से बीजेपी की तरफ से चुनावी मैदान में हैं। डॉक्टर महेश शर्मा ने हर दिन क्षेत्रवासियों से मुलाकात करने के लिए जनसंपर्क अभियान कर रहे हैं।

आगे पढ़ें

Punjab में BJP को लग सकता झटका, कांग्रेस-AAP गठबंधन चुनाव में मारेगी बाजी!

पंजाब में बीजेपी को झटका लग सकता है। वहीं कांग्रेस-आम आदमी पार्टी गठबंधन चुनाव में बाजी मार सकती है। मीडिया रिपोर्ट के सर्वे के अनुसार पंजाब की 13 लोकसभा सीटों में से 9 पर इस बार इंडिया गठबंधन को जीत हासिल हो सकती है।

आगे पढ़ें

Punjab: सोनितपुर की रैली में CM भगवंत मान का बड़ा ऐलान..बोले 2026 में AAP असम में बनाएगी सरकार

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने बड़ा ऐलान किया है। सीएम मान बोले 2026 में आम आदमी पार्टी असम में सरकार बनाएगी।

आगे पढ़ें

Punjab में अकाली दल को झटका, इस सीनियर नेता ने थामा AAP का दामन

पंजाब की सियासत से जुड़ी इस समय की अहम खबर सामने आ रही है। पंजाब में अकाली दल को झटका लगा है। इस सीनियर नेता ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा है।

आगे पढ़ें

उत्तराखंड में जमकर गरजे CM योगी..बोले समाधान नहीं, समस्या है कांग्रेस

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी के स्टार प्रचारक इन दिनों लोकसभा चुनाव के प्रचार में हर दिन जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा में जनसैलाब उमड़ रहा है। प्रचार अभियान के दौरान सीएम योगी विपक्षियों पर जमकर हमला भी बोल रहे हैं।

आगे पढ़ें

अंबाला में CM नायब सिंह सैनी की विजय संकल्प रैली..कहा CM आवास के दरवाजे सबके लिए खुले

देशभर में लोकसभा चुनवा को लेकर प्रचार अभियान ने तेजी पकड़ ली है। इसी लोकसभा चुनान में हरियाणा राज्य के अंबाला लोकसभा सीट पर बीजेपी के उम्मीदवार बंतो कटारियां को समर्थन देने के लिए सीएम नायब सिंह सैनी लगातार विजय संकल्प रैली में शामिल हो रहे हैं।

आगे पढ़ें

भारत को विकसित देश की कतार में लाना PM मोदी का मकसद- CM धामी

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार में लगातार कांग्रेस पर हमला बोल रहे हैं। उत्तराखंड के बनबसा-टनकपुर में सीएम धामी ने अल्मोड़ा सीट से उम्मीदवार के समर्थन में रोड शो किया।

आगे पढ़ें

Punjab: जालंधर में AAP का ‘संविधान बचाओ-तानाशाही हटाओ’ पर हल्लाबोल

पंजाब के जालंधर में आप का ‘संविधान बचाओ-तानाशाही हटाओ’ का नारा दिया है। पंजाब के जालंधर में रविवार सुबह करीब 12 बजे आम आदमी पार्टी की लीडरशिप केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।

आगे पढ़ें

जन-जन की यही पुकार..गौतमबुद्ध नगर से डॉ. महेश शर्मा फिर से एक बार

गौतमबुद्ध नगर के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा लगातार चौथी बार गौतमबुद्ध नगर से चुनावी मैदान में हैं। डॉ. शर्मा के खिलाफ तमाम पार्टियों ने अपने उम्मीदवार उतारे हुए हैं। लेकिन जनता का प्यार और भरोसा डॉ. शर्मा के साथ बना हुआ है। ऐसे में तय माना जा रहा है कि इस बार डॉ. शर्मा की जीत का अंतर बहुत बड़ा होगा। वजह है उनके क्षेत्र में किए गए विकास।

आगे पढ़ें

आपका प्यार..मतलब देश में फिर से कमल: डॉ. महेश शर्मा

लोकसभा चुनाव 2024 की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। सभी दल अपने चुनाव प्रचार में जोरों शोरो से लगे हुए हैं। केन्द्र की सत्ता में बैठी बीजेपी इस बार के चुनाव में पीएम मोदी के विकास वाली गारंटी के नाम पर वोट मांग रही है।

आगे पढ़ें

Noida आ रहे हैं अमित शाह..जाम से बचना है तो ट्रैफिक एडवाइज़री पढ़िए

लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियां जोरों पर चल रही है। केन्द्र की सत्ता में बैठी बीजेपी भी जोरों शोरों पर प्रचार में लग गई है। उत्तर प्रदेश की गौतमबुद्ध नगर सीट भी हाईप्रोफाइल और वीवीआईपी सीट मानी जाती है। यहां से बीजेपी ने दो बार के सांसद डॉक्टर महेश शर्मा को लगातार चौथी बार अपना उम्मीदवार बनाया है।

आगे पढ़ें

पंजाब-चंडीगढ़ में एक दिन वोटिंग..जानिए आंकडों का गणित क्या कहता है?

18वीं लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी पूरे देशभर में चल रही है। चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है।

आगे पढ़ें

Punjab के CM भगवंत मान का मजीठिया पर तंज, पूछा..अब क्यों नहीं करते प्रेस कॉन्फ्रेंस?

पंजाब के सीएम भगवंत मान का मजीठिया पर तंज कसा है। पंजाब के पूर्व मंत्री सुच्चा सिंह लंगाह के बेटे प्रकाश सिंह को हिमाचल प्रदेश के शिमला में उन्हें उनके दोस्तों के साथ गिरफ्तार किया गया है।

आगे पढ़ें

आपके साथ से गौतमबुद्ध नगर में फिर से कमल खिलेगा: डॉ. महेश शर्मा

गौतमबुद्ध नगर के सांसद और लगातार चौथी बार एक ही लोकसभा सीट से बीजपी के उम्मीदवार डॉक्टर महेश शर्मा ने पिछले 10 सालों में गौतमबुद्ध नगर में विकास कार्यों की झड़ी लगा दी है। नोएडा के सांसद डा. महेश शर्मा ने शहरी क्षेत्र का विकास तो किया ही साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में भी विकास कार्यों से गांवों की दिशा और दशा बदल दी।

आगे पढ़ें

मनीष सिसोदिया ने लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए मांगी अंतरिम जमानत..अदालत में लगाई अर्जी

दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि मनीष सिसोदिया लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपनी पार्टी का प्रचार करना चाह रहे हैं।

आगे पढ़ें

दिल्ली में केजरीवाल सरकार के खिलाफ़ बड़ी साजिश का आरोप.. आतिशी ने कहा-राष्ट्रपति शासन की हो रही तैयारी

राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि दिल्ली सरकार की कैबिनेट मंत्री आतिशी (Atishi) ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार राष्ट्रीय राजधानी में राष्ट्रपति शासन लगाने क लिए साजिश रच रही है।

आगे पढ़ें

AAP आदमी पार्टी जालंधर सीट से इस नेता को दे सकती है टिकट..कयासों का बाजार गर्म

पंजाब में आम आदमी पार्टी 16 अप्रैल को जालंधर और लुधियाना की सीट पर उम्मीदवार की घोषणा करेगी। आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए पंजाब में 2 सूची पहले ही जारी कर दी है।

आगे पढ़ें

चीन-पाकिस्तान को PM मोदी की दो टूक..पढ़िए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू

भारत के पड़ोसी मुल्क चीन से अरुणाचल प्रदेश और बॉर्डर को लेक एक बार फिर विवाद बड़ता जा रहा है। भारत की कोशिश है कि चीन के साथ सभी मुद्दों को बातचीत के माध्यम से हल कर लिए जाएं। इसी बीच पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि भारत और चीन के बीच स्थिर और शांतिपूर्ण संबंध पूरे क्षेत्र और विश्व के लिए महत्वपूर्ण है।

आगे पढ़ें

तिजारा से होकर निकलेगा 400 पार का रास्ता: CM नायब सिंह सैनी

लोकसभा चुनाव को लेकर सभी दलों ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है। बीजेपी भी जोरों शोरों पर प्रचार अभियान में लग गई है। इसी क्रम में हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने राजस्थान के तिजारा की जनसभा में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है।

आगे पढ़ें

CM धामी की हुंकार ..उत्तराखंड की सभी 5 सीटें जीतेंगे

देशभर में लोकसभा चुनाव का प्रचार जोरों पर चल रहा है। उत्तराखंड में भी चुनाव प्रचार ने तेजी पकड़ ली है। उत्तराखंड के सीएम और बीजेपी के स्टार प्रचारक पुष्कर सिंह धामी प्रचार अभियान को अंतिम रूप देने के लिए हर दिन तीन से चार विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर पार्टी के पांचों उम्मीदवारों के लिए वोट मांग रहे हैं।

आगे पढ़ें

जनता को स्वीकार..अबकी बार 400 पार..डॉ. महेश शर्मा

देशभर में लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद तैयारी ने और रफ्तार पकड़ ली है। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में 26 अप्रैल को वोटिंग होना है।

आगे पढ़ें

फिर एक बार..देश में मोदी सरकार: डॉ. महेश शर्मा

गौतमबुद्धनगर के सांसद और लगातार चौथी बार एक ही लोकसभा सीट से बीजपी के उम्मीदवार डॉक्टर महेश शर्मा ने पिछले 10 सालों में विकास के सभी रिकार्ड तोड़ दिए हैं। नोएडा के सांसद डा. महेश शर्मा ने शहरी क्षेत्र का विकास तो किया ही साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में भी विकास कार्यों से गांवों की दिशा और दशा बदल दी।

आगे पढ़ें

पावर स्टार पवन सिंह ने भरी हुंकार, बिहार के इस सीट से लड़ेंगे चुनाव!

बिहार के लोकप्रिय गायक और अभिनेता पवन सिंह ने आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार के काराकाट सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है।

आगे पढ़ें

CM मान की आज CM केजरीवाल से मुलाकात टली: तिहाड़ जेल प्रबंधन से अब नई डेट मिलेगी

पंजाब के सीएम मान की आज सीएम केजरीवाल से मुलाकात टल गई है। वहीं तिहाड़ जेल प्रबंधन से अब नई डेट मिलेगी।

आगे पढ़ें

देश की जनता PM मोदी के साथ: डॉ. महेश शर्मा

गौतमबुद्ध नगर के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा का गांव चलो अभियान, सांसद आपके द्वार जैसे जनसंपर्क अभियान, क्षेत्र के लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। गौतमबुद्ध नगर के लोग, अपने सासंद का गांव आने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं

आगे पढ़ें

देश में प्रचंड बहुमत से मोदी जी की सरकार बनने जा रही है: डॉ. महेश शर्मा

गौतमबुद्ध नगर के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा लगातार जनसंपर्क अभियान चलाकर गौतमबुद्ध नगर के लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। अपने जनसंपर्क अभियान से सांसद डॉ. शर्मा को ये अंदाज़ा हो रहा है कि कहां की जनता केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ उठा रही है।

आगे पढ़ें

Haryana के CM नायब सिंह सैनी का कांग्रेस पर हमला..बोले 55 सालों में देश का बेड़ा गर्क किया

देशभर के सभी राज्यों में लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां हो रही हैं। नेताओं की रैलियों से लेकर चुनाव प्रचार अभियान ने रफ्तार पकड़ लिया है। लोकसभा चुनाव को लेकर हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस पर हमला बोला है।

आगे पढ़ें

Uttrakhand: CM धामी का चिन्यालीसौड़ से कांग्रेस पर हमला..कहा हमेशा तुष्टिकरण की राजनीति की..परिवारवाद रहा हावी

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। आपको बता दें कि सीएम धामी ने चिन्यालीसौड़ महाविद्याल के मैदान में जनसभा को संबोधित किया। इस जनसभा में सीएम कांग्रेस पस जमकर बरसे।

आगे पढ़ें

13 अप्रैल को नोएडा आ रहे हैं गृहमंत्री अमित शाह..डॉ. महेश शर्मा के लिए मांगेंगे वोट..यहां होगा कार्यक्रम

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर देशभर में जोरों शोरों पर प्रचार अभियान चल रहा है। सभी दल चुनाव में जीत के लिए पूरी क्षमता से प्रचार कर रहे हैं। केंन्द्र की सत्ता में बैठी बीजेपी लगातार तीसरी बार सरकार बनाने के लिए चुनाव प्रचार अभियान में लग गई है।

आगे पढ़ें

ED की गिरफ़्तारी के विरोध में SC पहुंचे दिल्ली के CM केजरीवाल..कोर्ट से लगाई गुहार

राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली हाईकोर्ट से याचिका खारिज होने के बाद दिल्ली शराब नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा अपनी गिरफ्तारी को चुनौती देते हुए सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है।

आगे पढ़ें

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में CM मान का रोड शो..कहा चुनाव में सच जीतेगा..झूठ की हार होगी

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में सीएम मान ने रोड शो किया। पंजाब के सीएम मान ने कहा कि चुनाव में सच जीतेगा और झूठ की हार होगी।

आगे पढ़ें

Punjab: बिजली की दरों को लेकर पंजाब से आई बड़ी खबर

पंजाब में बिजली की दरों को लेकर बड़ी खबर आई है। पंजाब में गर्मियों के मौसम में बेशक बिजली कटों का सामना करना पड़े लेकिन बिजली उपभोक्ताओं पर अभी बिजली की दरों में किसी भी तरह की बढ़ोतरी की संभावना नहीं हैं।

आगे पढ़ें

सुखबीर बादल के पंजाब बचाओ यात्रा के खिलाफ AAP की शिकायत…बच्चों के दुरुपयोग का आरोप

पंजाब में सुखबीर बादल के पंजाब बचाओ यात्रा के खिलाफ ‘आप’ की शिकायत दी। आम आदमी पार्टी ने निर्वाचन आयोग को शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल के खिलाफ शिकायत दी है।

आगे पढ़ें

CM मान के घर पहुंचे AAP सांसद संजय सिंह..बेटी नियामत को दिया आशीर्वाद..चुनाव को लेकर अहम मीटिंग

सीएम मान के घर ‘आप’ सांसद संजय सिंह पहुंचे। लोकसभा चुनाव की रणनीति बनाने के लिए ‘आप’ नेता संजय सिंह मंगलवार दोपहर चंडीगढ़ पहुंचे।

आगे पढ़ें

दिल्ली के CM केजरीवाल की आवाज दबाने की कोशिश में BJP: CM मान

पंजाब के सीएम मान ने कहा कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल की बीजेपी आवाज दबाने की कोशिश में है। आम आदमी पार्टी के प्रमुख सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में शहीद-ए-आजम भगत सिंह के पैतृक गांव खटकड़ कलां में बीते रविवार को 1 दिन का सामूहिक उपवास रखा गया।

आगे पढ़ें

बस आपका साथ चाहिए…भारत विकसित देश की कतार में जल्द खड़ा होगा: डॉ. महेश शर्मा

गौतमबुद्ध नगर के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा का सांसद आपके द्वार और गांव चलो अभियान इन दिनों बेहद चर्चित हो रहा है। डॉक्टर महेश शर्मा, शहर के साथ-साथ लगातार गांवों का दौरा कर रहे हैं साथ ही वहां के लोगों के साथ मिलकर उनकी समस्याएं सुन रहे हैं

आगे पढ़ें

गौतमबुद्ध नगर में फिर से कमल खिलेगा: डॉ. महेश शर्मा

लोकसभा चुनाव 2024 की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। सत्ता में बैठी बीजेपी..देश में पीएम मोदी के विकास वाली गारंटी के नाम पर वोट मांग रही है। वहीं विपक्ष, पीएम मोदी के विजयरथ को रोकने की कोशिशों में जुटा है। हालांकि इसका कोई ख़ास फायदा होता दिख नहीं रहा है।

आगे पढ़ें

पंजाब के CM भगवंत मान का कुरुक्षेत्र में मेगा रोड शो, डॉ. सुशील गुप्ता के समर्थन में रैली

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने सोमवार को कुरुक्षेत्र में मेगा रोड शो में शिरकत की। जेल का जवाब वोट से देंगे नारे के साथ जाट धर्मशाला से शुरू होकर पुराना बस स्टैंड तक रोड शो निकाला गया।

आगे पढ़ें

उत्तराखंड के CM धामी का बड़ा बयान..कहा बढ़ रहा है BJP का कुनबा..पार्टी में एंट्री के लिए मानक तय हो

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने बड़ा बयान दिया है। आपको बता दें कि सीएम धामी ने कहा है कि बीजेपी का परिवार लगातार बढ़ रहा है। अब तक बीजेपी में कांग्रेस समेत दूसरी पार्टियों के 14 हजार लोग शामिल हो चुके हैं।

आगे पढ़ें

MP के जबलपुर में हर तरफ गूंज रहे थे मोदी-मोदी के नारे, भगवामय हो गईं थी सड़कें

लोकसभा चुनाव का प्रचार जोरों पर चल रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लेकर बीजेपी का एक एक कार्यकर्ता चुनावी अभियान में लग गया है। लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पीएम नरेन्द्र मोदी ने मध्य प्रदेश के जबलपुर में रोड शो किया।

आगे पढ़ें

डॉ. महेश शर्मा के लिए जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने मांगे वोट..जनता से मांगा जीत का आशीर्वाद

गौतमबुद्ध नगर के सांसद और बीजेपी प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा एक ही सीट से लगातार चौथी बार उम्मीरदवार हैं। डॉक्टर महेश शर्मा को लगातार तीसरी बार संसद तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ता जोरों शोरों पर लग गए हैं।

आगे पढ़ें

Noida पहुंचे डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य..कहा गौतमबुद्ध नगर की आवाज़ हैं डॉ. महेश शर्मा..संसद तक पहुंचाते हैं आपकी बात

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी दलों ने अपने चुनाव प्रचार अभियान तेज कर दिया है। बीजेपी यानी भारतीय जनता पार्टी भी जोरों शोरों पर प्रचार कर रही है। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने गौतमबुद्ध पहुंचकर बीजेपी प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा के पक्ष में वोट मांगे।

आगे पढ़ें

अबकी बार..10 लाख पार..डॉ. महेश शर्मा के समर्थन में पूर्व विधायक सतबीर गुर्जर ने बुलंद की आवाज़

लोकसभा चुनाव 2024 में उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से लगातार चौथी बार बीजेपी की तरफ से चुनावी मैदान में डॉक्टर महेश शर्मा हैं। सांसद डॉक्टर महेश शर्मा क्षेत्र के विकास के लिए हर संभव प्रयास करते हैं

आगे पढ़ें

जन-जन की यही पुकार..देश में फिर से मोदी जी की सरकार: डॉ. महेश शर्मा

गौतमबुद्ध नगर के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा की लोकप्रियता ऐसी की गौतमबुद्ध नगर की जनता, उनकी जीत की कामना कर रही है..उन्हें अपना आशीर्वाद दे रही है।

आगे पढ़ें

गाज़ियाबाद में PM मोदी की रैली..सीएम योगी भी रहे मौजूदा..अबकी बार..400 पार के नारों की गूंज

लोकसभा चुनाव को लेकर देश भर में सभी दलों ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है। लोकसभा चुनाव में 400 सीट के लक्ष्य के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी चुनावी मैदान में आ गए हैं।

आगे पढ़ें

Lok Sabha Election 2024: उत्‍तराखंड CM धामी का बड़ा बयान..बोले ‘2014, 2019 से भी मिलेगी बड़ी जीत

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। आपको बता दें कि राष्ट्र सर्वोपरि के पथ पर चलते हुए बीजेपी ने शनिवार को अपना स्थापना दिवस प्रदेशभर में धूमधाम से मनाया।

आगे पढ़ें

हरियाणा के CM नायब सिंह सैनी का बड़ा बयान..बोले गुंडागर्दी करने वालों की खैर नहीं

हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने प्रदेश के माफिया और बदमाशों को लेकर बड़ा बयान दिया है। आपको बता दें कि सीएम और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी ने बीजेपी के 44वें स्थापना दिवस पर फरीदाबाद कार्यालय में पार्टी का झंडा फहराया।

आगे पढ़ें

गौतमबुद्ध नगर के विकास के लिए आपका साथ ज़रूरी है: डॉ. महेश शर्मा

देशभर में लोकसभा चुनाव 2024 की रणभेरी बज चुकी है। गौतमबुद्ध नगर में 6 अप्रैल को वोटिंग होनी है। पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के लोकसभा सांसद डॉ. महेश शर्मा लगातार चौथी बार इस सीट से प्रत्याशी हैं। डॉक्टर महेश शर्मा गौतमबुद्ध नगर के विकास के नाम पर वोट मांग रहे हैं।

आगे पढ़ें

Greater Noida: दादरी विधायक तेजपाल नागर की जनता से अपील..कहा- डॉ. महेश शर्मा को जरूर दें आशीर्वाद

लोकसभा चुनाव को लेकर सभी दलों ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है। सभी पार्टी के प्रतिनिधि चुनावी मैदान में अपनी जीत के लिए जमकर प्रचार कर रहे हैं। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के दादरी के विधायक तेजपाल नागर ने को कई गांवों में जाकर गौतमबुद्ध नगर से बीजेपी प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा के पक्ष में वोट मांगे।

आगे पढ़ें

मोदी की गारंटी..योगी सरकार का साथ..मतलब देश के साथ यूपी का विकास: डॉ. महेश शर्मा

गौतमबुद्ध नगर के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा का जनसंपर्क अभियान जोरों पर चल रहा है। डॉ. शर्मा का गांव चलो अभियान और सांसद आपके द्वार अभियान का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं ताकि सांसद जी को अपनी समस्याएं बता सकें।

आगे पढ़ें

सहारनपुर में PM मोदी का विपक्ष पर हमला..बोले 2014 में कहा था- देश नहीं झुकने दूंगा

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी दलों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी लोकसभा चुनाव प्रचार में उतर गए हैं। इस दौरान पीएम मोदी विपक्ष पर जमकर हमला बोल रहे हैं।

आगे पढ़ें

Kejriwal Arrest: 7 अप्रैल को सात से अधिक देशों में केजरीवाल के समर्थन में प्रदर्शन

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के गिरफ्तारी का मामला दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है। आज यानी रविवार को देश के साथ ही विदेशों में भी सीएम केजरीवाल के गिरफ्तारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन होगा।

आगे पढ़ें

उतराखंड के CM धामी का बड़ा बयान..कश्मीर से कन्याकुमारी..BJP हर जगह है

उतराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने बड़ा बयान दे दिया है। आपको बता दें कि सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तर हर जगह बीजेपी ही है।

आगे पढ़ें

BJP का हर कार्यकर्ता ख़ुद को मुख्यमंत्री समझे: नायब सिंह सैनी

हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में लग गए हैं। सीएम नायब सिंह सैनी लगातार जनसभा कर बीजेपी के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं।

आगे पढ़ें

अलीगढ़ में CM योगी की हुंकार..बोले क़ानून के साथ खिलवाड़ करने वालों का राम नाम सत्य तय है

उत्तर प्रदेश के सीएम और बीजेपी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ लोकसभा चुनाव 2024 के लिए एक के बाद एक रैलियां कर रहे हैं। इन रैलियों में सीएम बीजेपी उम्मीदवारों को जिताने के लिए जनता से अपील करते हुए अपने शासन की मजबूती को बी बता रहे हैं।

आगे पढ़ें

BJP के तारणहार हैं मोदी..सिर्फ अपने दम पर पार्टी को इतना वोट दिलाते हैं पीएम

बीजेपी यानी भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2014 से ही देश की राजनीति में बड़ा बदलाव ला दिया है। इस बदलाव के पीछे का सबसे बड़ा चेहरा हैं पीएम नरेन्द्र। बीजेपी की चुनावी जीत पर मोदी मैजिक ने खूब असर दिखाया है।

आगे पढ़ें

गौतमबुद्ध नगर की जनता विकास के नाम पर वोट करेगी: डॉ. महेश शर्मा

गौतमबुद्धनगर के सांसद और लगातार चौथी बार गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से बीजपी के उम्मीदवार डॉक्टर महेश शर्मा का क्षेत्र के विकास में अहम योगदान रहा। चाहे वो मेट्रो प्रोजेक्ट हो या जेवर एयरपोर्ट, डॉ. महेश शर्मा ने गौतमबुद्ध नगर की जनता की भलाई के लिए हर मुमकिन कोशिश की।

आगे पढ़ें

देश में फिर से मोदी जी सरकार बनेगी..जनता ने ये तय कर लिया है: डॉ. महेश शर्मा

देशभर में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर तैयारियां जोरों पर है। गौतमबुद्ध नगर से बीजेपी प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा (Dr Mahesh Sharma) ने भी अपना नामांकन भर दिया है।

आगे पढ़ें

Punjab: CM ने फतेहगढ़ साहिब को लेकर CM मान का पार्टी नेताओं को निर्देश..बोले जनता से जुड़ें नेता

पंजाब के सीएम ने फतेहगढ़ साहिब को लेकर सीएम मान ने पार्टी नेताओं को निर्देश दिए। आम आदमी पार्टी की लोकसभा चुनाव में जीत को पक्की करने के लिए सीएम भगवंत मान ने तीसरे दिन श्री फतेहगढ़ साहिब लोकसभा हलके के नेताओं से मीटिंग की।

आगे पढ़ें

7 अप्रैल को देश में AAP की भूख हड़ताल..पंजाब के खटकड़ कलां में CM मान संभालेंगे मोर्चा

आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में 7 अप्रैल को पूरे देश में व्रत या भूख हड़ताल की जा रही हैं। पंजाब के खटकड़ कलां में CM मान मोर्चा संभालेंगे।

आगे पढ़ें

गाजियाबाद आ रहे हैं PM मोदी, शहर में डायवर्जन लागू..ये रास्ते रहेंगे बंद

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी दलों की जोरों पर तैयारियां चल रही है। लोकसभा चुनाव के प्रचार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उतर रहे हैं। वे गाजियाबाद में रोड शो करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी 6 अप्रैल को शहर में आएंगे।

आगे पढ़ें

दिल्ली के पूर्व डिप्टी CM मनीष सिसोदिया ने बयां किया दर्द, समर्थकों से कहा- जल्द मिलेंगे

दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि शराब घोटाले के आरोप में जेल की सजा काट रहे दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने अपने विधानसभा क्षेत्र (पटपड़गंज) के लोगों के नाम एक चिट्ठी लिखी है।

आगे पढ़ें

CM केजरीवाल से मिल सकेंगे CM भगवंत मान..तिहाड़ जेल प्रशासन ने दी इजाज़त

पंजाब के सीएम भगवंत सिंह मान जल्द ही दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकर कर सकते हैं। आपको बता दें कि सीएम भगवंत सिंह मान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से तिहाड़ जेल में आम मुलाकाती की तरह मिल सकेंगे।

आगे पढ़ें

AAP सांसद संजय सिंह की जेल से रिहाई के बाद CM केजरीवाल का तिहाड़ से पहला संदेश

‘आप’ सांसद संजय सिंह की जेल से रिहाई के बाद सीएम केजरीवाल का तिहाड़ से पहला संदेश भेजा है। उन्होंने यह संदेश अपने विधायकों के लिए भेजा है।

आगे पढ़ें

जालंधर पहुंचे AAP सांसद संदीप पाठक का BJP पर हमला..कहा हमारी लीडरशिप से डरी हुई BJP..शराब घोटाला झूठा केस

जालंधर पहुंचे ‘आप’ सांसद संदीप पाठक का ‘बीजेपी’ पर हमला बोला है। आम आदमी पार्टी छोड़कर दर्जनों नेताओं ने बीजेपी जॉइन कर ली है।

आगे पढ़ें

CM केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध..7 अप्रैल को सामूहिक देशव्यापी उपवास करेगी AAP

सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी 7 अप्रैल को पूरे देश में सामूहिक उपवास करेगी। मंत्री गोपाल राय ने बीते बुधवार को उपवास की जानकारी देते हुए देशवासियों से अपील की कि अगर आप केजरीवाल का समर्थन करते हैं और संविधान-लोकतंत्र को बचाना चाहते हैं तो जहां हैं, वहीं सामूहिक उपवास करें।

आगे पढ़ें

अरविंद केजरीवाल किसी भी सूरत में इस्तीफा नहीं देंगे-संजय सिंह

राज्यसभा सांसद संजय सिंह तिहाड़ जेल से 181 दिन बाद बाहर आ गए। उन्हें बीते बुधवार रात 8.30 बजे रिहा किया गया।

आगे पढ़ें

लोकसभा चुनाव जीतने के लिए CM मान का प्लान..बोले पंजाब में विकास को लेकर वोट मांगेंगे

लोकसभा चुनाव जीतने के लिए सीएम मान ने प्लान बनाया है। बोले पंजाब में विकास को लेकर वोट मांगेंगे। लोकसभा चुनाव की जंग फतह करने के लिए पंजाब के सीएम भगवंत मान ने खुद मोर्चा संभाल लिया है।

आगे पढ़ें

गौतमबुद्ध नगर की जनता का आशीर्वाद चाहिए: डॉ. महेश शर्मा

गौतमबुद्ध नगर के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा ने आज गौतमबुद्ध नगर सीट से नामांकन भर दिया है। और उनकी जीत भी तय मानी जा रही है। पीएम मोदी-सीएम योगी की डबल इंजन से यूपी का विकास चरम पर है।

आगे पढ़ें

बिहार के पूर्व डिप्टी CM सुशील मोदी को कैंसर..पीएम मोदी को बताई बड़ी बात

बिहार बीजेपी के पूर्व डिप्टी सीएम और कद्दावर नेता सुशील कुमार मोदी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। सुशील कुमार मोदी पिछले 6 महीने से कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से लड़ रहे है जिसकी जानकारी उन्होंने ने X पर दी।

आगे पढ़ें

देश की जनता को फिर से मोदी जी को PM बनते देखना चाहती है: डॉ. महेश शर्मा

लोकसभा चुनाव 2024 की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। जहां एक तरफ BJP जनता के बीच जाकर अपने पक्ष में वोट करने की अपील कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ तमाम विपक्षी दल एकजुट होकर मोर्चेबंदी की तैयारियों में जुटे हैं।

आगे पढ़ें

BJP..विपक्षी दलों की एकजुटता कभी नहीं चाहती: CM मान

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने केंद्र में सत्तारूढ़ बीजेपी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। सीएम मान ने निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी देश को कई टुकड़ों में तोड़ने की कोशिश कर रही है इसलिए लोगों को इस पार्टी से सतर्क रहना चाहिए।

आगे पढ़ें

गौतमबुद्ध नगर से डॉ. महेश शर्मा को तीसरी बार जिताकर संसद भेजिए: CM योगी

उत्तर प्रदेश के सीएम और बीजेपी के स्टार प्रचारक सीएम योगी आदित्यनाथ ने ग्रेटर नोएडा पहुंचकर चुनाव का बिगुल फूंक दिया है। गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉक्टर महेश शर्मा के समर्थन में आयोजित कार्यक्रम में योगी आदित्यनाथ ने जनता से सांसद को प्रदेश को सर्वाधिक मतों से जिताने की अपील की।

आगे पढ़ें

Loksabha इलेक्शन को लेकर पंजाब में कल AAP की अहम मीटिंग

लोकसभा इलेक्शन को लेकर पंजाब में कल आम आदमी पार्टी की अहम मीटिंग रखी है। पंजाब में आम आदमी पार्टी की इस मीटिंग में कई लोगों को शामिल होना है।

आगे पढ़ें

Punjab के CM भगवंत मान का बड़ा बयान..देश में क्रांति की शुरुआत हो चुकी है

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने बड़ा बयान दिया है। सीएम भगवंत मान ने केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि तानाशाही के खिलाफ क्रांति की शुरुआत हो चुकी है।

आगे पढ़ें

आपका प्यार..मोदी जी गारंटी मतलब देश का विकास: डॉ. महेश शर्मा

गौतमबुद्ध नगर के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा के गांव चलो अभियान, सांसद आपके द्वार जैसे जनसंपर्क अभियान ने रफ्तार पकड़ ली है। और उसी रफ्तार से वो स्थानीय लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्या सुन रहे हैं।

आगे पढ़ें

डॉ. महेश शर्मा के जनसंपर्क अभियान को मिल रहा है प्यार और समर्थन

देशभर में लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी ज़ोर-शोर से चल रही है। चुनाव आयोग भी चुनाव की तैयारी में जुटा है। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में 26 अप्रैल को वोट पड़ने हैं। गौतमबुद्ध नगर के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा BJP के कैंडिडेट हैं और लगातार केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने में लगे हुए हैं।

आगे पढ़ें

Delhi में विपक्ष की महारैली..तेजस्वी, अखिलेश समेत तमाम नेता केंद्र सरकार पर बरसे

दिल्ली के रामलीला मैदान में रविवार 31 मार्च को इंडिया ब्लॉक की लोकतंत्र बचाओ महारैली हुई। लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी गठबंधन की ये पहली बड़ी रैली है।

आगे पढ़ें

Delhi में I.N.D.I.A. गठबंधन का मोदी सरकार पर हमला..CM मान बोले- ‘देश को लुटने नहीं देंगे’

दिल्ली में इंडिया गठबंधन का मोदी सरकार पर हमला बोला है। दिल्ली के रामलीला ग्राउंड में आज विपक्षी इंडी गठबंधन ने महारैली कर बीजेपी पर जमकर हमला बोला।

आगे पढ़ें

आपका साथ..आपका प्यार..तीसरी बार बनेगी मोदी जी की सरकार: डॉ. महेश शर्मा

गौतमबुद्ध नगर के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा लगातार गौतमबुद्ध नगर के गांव गांव जाकर लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। सासंद डॉक्टर महेशा शर्मा का लोगों से मिलने और उनकी समस्या को जानने का यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

आगे पढ़ें

Arvind kejriwal: IIT का स्टूडेंट कैसे बना राजनीति का मँझा हुआ खिलाड़ी

दिल्ली की सियासत इन दिनों पूरे देशभर में चर्चा का विषय बनी हुई है। आपको बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की ईडी की ओर से भेजे गए कई समन के बाद भी पेश न होने पर ईडी दिल्ली में सीएम आवास पर पहुंची और उन्हें गिरफ़्तार कर ली।

आगे पढ़ें

Loksabha Election 2024: CM मान शुरू करेंगे AAP का चुनावी अभियान

सीएम मान आप का चुनावी अभियान शुरू करेंगे। पंजाब के सीएम भगवंत मान राज्य में मई के पहले सप्ताह लोकसभा चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी का औपचारिक तौर पर चुनावी अभियान शुरू करेंगे।

आगे पढ़ें

Delhi के CM अरविंद केजरीवाल की गिरफ़्तारी के विरोध में AAP का मोर्चा..CM मान खुद संभाल रहे कमान

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की ईडी द्वारा की गई गिरफ्तारी के विरोध में आज दिल्ली में महारैली होने जा रही है।

आगे पढ़ें

डॉ. महेश शर्मा की अपील..चुनाव में वोट डालने ज़रूर आएँ

गौतमबुद्ध नगर के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा 30 मार्च को ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अलग-अलग सोसायटी में पहुंचे और लोगों से संवाद किया। आपको बता दें कि डॉक्टर महेश शर्मा लगातार क्षेत्र का दौरा कर विकास कार्यों का जायजा ले रहे हैं।

आगे पढ़ें

Punjab: AAP MLA को 5 करोड़ का ऑफर देने वाले पर FIR

पंजाब में ‘आप’ एमएलए को 5 करोड़ का ऑफर देने वाले पर एफआईआर दर्ज हुई। पंजाब में आम आदमी पार्टी की विधायक राजिंदरपाल कौर छीना ने दावा किया कि उन्हें बीजेपी जॉइन करने के लिए 5 करोड़ रुपये का ऑफर मिला।

आगे पढ़ें

इसलिए गौतमबुद्धनगर की जनता डॉ. महेश शर्मा पर भरोसा करती है

गौतमबुद्धनगर के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा विकास कार्यों की वजह से जनता में लोकप्रिय हैं। सांसद डॉक्टर महेश शर्मा के ही प्रयासों से गौतमबुद्ध नगर देश के तेजी से विकास कर रहे शहरों की सूची में आ गया है।

आगे पढ़ें

तीसरी बार..फिर से मोदी सरकार: डॉ. महेश शर्मा

गौतमबुद्ध नगर के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा क्षेत्र की जनता से मिलने और उनकी समस्याओं को सुनने और उसका हल निकालने के लिए जनसंपर्क अभियान चलारहे हैं। अपने सांसद का यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

आगे पढ़ें

ये है मोदी मैजिक..जिन्होंने रुकवाई थी रूस-यूक्रेन जंग

रूस-यूक्रेन जंग से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि भारत दौरे पर आए यूक्रेन के विदेश मंत्री दिमित्रो कुलेबा ने युद्ध की शुरुआत में भारतीय छात्रों की वापसी को लेकर बड़ी बात कह दी है।

आगे पढ़ें

Punjab: ड्यूटी पर मौजूद पत्रकार बैलेट से डाल पाएंगे वोट: EC

भारत निर्वाचन आयोग ने मतदान वाले दिन की कवरेज करने के लिए ड्यूटी पर तैनात पंजाब के मीडिया-कर्मियों को लोकसभा चुनाव 2024 में पोस्टल बैलेट के द्वारा वोट डालने की इजाजत दे दी है।

आगे पढ़ें

PM मोदी की गारंटी से देश विकास के रास्ते पर तेज़ी से आगे बढ़ रहा है: डॉ. महेश शर्मा

देशभर में लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद तैयारी ने और रफ्तार पकड़ ली है।
उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में 26 अप्रैल को वोटिंग होना है।

आगे पढ़ें

Jalandhar: AAP छोड़ बीजेपी का दामन थामने वाले सुशील रिंकु और शीतल अंगुराल के खिलाफ पोस्टर

‘आप’ छोड़ बीजेपी का दामन थामने वाले सुशील रिंकु और शीतल अंगुराल के खिलाफ पोस्टर लगाया गया है। पंजाब की सियासत में जहां बड़ी उथल-पुथल देखने को मिली।

आगे पढ़ें

Delhi के CM केजरीवाल को बड़ी राहत..कोर्ट ने जेल से सरकार चलाने की दी इजाज़त

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बताया कि हाईकोर्ट ने उस याचिका को खारिज कर दिया है, जिसमें जेल से सरकार न चलाने की बात कही गई थी।

आगे पढ़ें

Punjab की शान और सम्मान से समझौता नहीं: CM मान

पंजाब के सीएम मान ने कहा कि पंजाब की शान और सम्मान से समझौता नहीं। आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब ने सुशील कुमार रिंकू और शीतल अंगुराल के बीजेपी में शामिल होने पर उन्हें गद्दार करार दिया।

आगे पढ़ें

Punjab: दिव्यांग वोटर्स के लिए जालंधर के डिप्टी कमिश्नर की सराहनीय पहल

पंजाब में दिव्यांग वोटर्स के लिए जालंधर के डिप्टी कमिश्नर ने लोकसभा चुनाव को लेकर सराहनीय पहल शुरू किया हैं।

आगे पढ़ें

UP, राजस्थान और कश्मीर के स्टार प्रचारक बने CM धामी का कार्यक्रम देख लीजिए

लोकसभा चुनाव को लेकर सभी दलों ने अपनी तैयारी तेज कर दी है। बीजेपी ने भी लोकसभा चुनाव के लिए अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। इस लिस्ट में उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी जम्मू-कश्मीर, यूपी और राजस्थान में लोकसभा चुनाव में स्टार प्रचारक रहेंगे।

आगे पढ़ें

CM Nayab Saini हरियाणा की करनाल सीट से लड़ेंगे चुनाव..BJP ने किया ऐलान

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी करनाल हलके से विधानसभा का उपचुनाव लड़ेंगे।

आगे पढ़ें

डॉ. महेश शर्मा ने जनता को बताए डबल इंजन सरकार के फ़ायदे

गौतमबुद्ध नगर के सांसद और लोकसभा चुनाव में लगातार चौथी बार बीजेपी प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा ने गौतमबुद्ध नगर में हुए विकास कार्यों के बारे में चर्चा किए। डॉक्टर महेश शर्मा ने बताया कि 115 हजार करोड़ से डबल इंजन सरकार में विकास हुआ है।

आगे पढ़ें

जन-जन की यही पुकार..देश में फिर से मोदी सरकार: डॉ. महेश शर्मा

गौतमबुद्ध नगर के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा के गांव चलो अभियान, सांसद आपके द्वार और जनसंपर्क अभियान ने रफ्तार पकड़ ली है। और उसी रफ्तार से वो स्थानीय लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्या सुन रहे हैं।

आगे पढ़ें

3000 करोड़ की ED द्वारा ज़ब्त संपत्ति ग़रीबों को लौटाएँगे PM मोदी..जल्द बनेगा नया क़ानून

ईडी द्वारा जब्त की गई संपत्तियों को लेकर अच्छी और बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि केंद्र सरकार अब बंगाल में ED द्वारा जब्त की गई लगभग 3,000 करोड़ रुपये की अवैध संपत्तियों और राशियों को गरीबों को लौटाने की तैयारी कर रही है।

आगे पढ़ें

गाजियाबाद पहुँचे CM योगी का बड़ा बयान..कहा मेरी डिक्शनरी में ‘ना’ शब्द नहीं

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी के स्टार प्रचारक गाजियाबाद के नेहरूनगर स्थित दीनदयाल ऑडिटोरियम में बुधवार को BJP का प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में पहुंचे। बीजेपी के इस सम्मेलन में शहर के तमाम डॉक्टर, इंजीनियर, वकील, सीए, शिक्षक-प्रोफेसर के साथ ही अन्य सभी प्रबुद्ध वर्गों के लोग भी हिस्सा लिए।

आगे पढ़ें

Lok Sabha इलेक्शन के दौरान पंजाब के पोलिंग बूथों पर ‘तीसरी आँख’ से नजर

लोक सभा इलेक्शन के दौरान पंजाब के पोलिंग बूथों पर ‘तीसरी आँख’ से नजर रखी जाएगी। लोक सभा मतदान 2024 में चुनाव प्रक्रिया को और कुशल और पारदर्शी बनाने के मद्देनजर पंजाब के मुख्य चुनाव दफ़्तर की तरफ से राज्य के सभी 24,433 पोलिंग स्टेशनों पर वैबकास्टिंग समेत आईटी आधारित कई अन्य नयी पहलकदमियां शुरू की गई हैं।

आगे पढ़ें

Greater नोएडा आ रहे हैं CM योगी..डॉ. महेश शर्मा के लिए मांगेंगे वोट

उत्तर प्रदेश के सीएम और बीजेपी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ 30 मार्च को ग्रेटर नोएडा आएंगे। आपको बता दें कि सीएम योगी गौतमबुद्ध नगर से बीजेपी के प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा के लिए वोट मागंगे।

आगे पढ़ें

CM केजरीवाल को दिल्ली की फिक्र..सुनीता केजरीवाल बोलीं 28 को कोर्ट में करेंगे बड़ा खुलासा

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के कई छापों में एक पैसा भी नहीं मिला और उनके पति 28 मार्च को अदालत में कथित आबकारी नीति घोटाले में ‘बड़ा खुलासा’ करेंगे।

आगे पढ़ें

सांसद डॉ. महेश शर्मा का जनसंपर्क अभियान..जनता दे रही है आशीर्वाद

गौतमबुद्धनगर के सांसद और लगातार चौथी बार एक ही लोकसभा सीट से बीजपी के उम्मीदवार डॉक्टर महेश शर्मा ने पिछले 10 सालों में गौतमबुद्धनगर में विकास की गंगा बहाई है।

आगे पढ़ें

UP के सीएम योगी आदित्यनाथ का डंका, बीजेपी के अकेले CM जो 3 राज्यों में बने हैं स्टार प्रचारक

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का डंका उत्तर प्रदेश के साथ साथ दूसरे राज्यों में भी बज रहा है। सीएम योगी जहां भी जाते हैं उनका एक अलग अंदाज देखने को मिलता है जो लोगों को काफी आकर्षित करता है।

आगे पढ़ें

Delhi: CM केजरीवाल की गिरफ़्तारी के विरोध में प्रदर्शन..3 मेट्रो स्टेशन अगले आदेश तक बंद

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आज राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी (Aap) के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए हैं। आप के नेता और कार्यकर्ता सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में दिल्ली के पटेल चौक मेट्रो स्टेशन के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं।

आगे पढ़ें

CM केजरीवाल को पंजाब सरकार का साथ..मंत्री-MLA भी मुहिम में शामिल

सीएम केजरीवाल को पंजाब सरकार का साथ मिला है। पंजाब के मंत्री-विधायक भी मुहिम में शामिल हुए। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद पार्टी ने एक सोशल मीडिया डीपी कैंपेन शुरू की है।

आगे पढ़ें

Noida:सांसद डॉ. महेश शर्मा की अपील..लोग मतदान ज़रूर करें

देशभर में बड़े धूम धाम से होली का पर्व मनाया गया। होली को लेकर हर जगह जश्न का माहौल है। होली के पर्व पर लोग फगुआ के रंग में रंगे हुए हैं और होली का जश्न मना रहे हैं। इस खास मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद और आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी के प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा ने गौतमबुद्ध नगर के लोगों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं दी।

आगे पढ़ें

Punjab के CM मान ने सोशल मीडिया पर केज़रीवाल के साथ लगाई फोटो..बोले दिल्ली से पंजाब तक लोग आपके साथ

पंजाब के सीएम मान ने सोशल मीडिया पर केजरीवाल के साथ फोटो लगाई है। सीएम मान बोले कि दिल्ली से पंजाब तक लोग आपके साथ है।

आगे पढ़ें

Noida: होली मिलन कार्यक्रम में शामिल हुए डॉ. महेश शर्मा..बोले देश का मूड, मोदी जी फिर बनेंगे PM

देशभर में होली का पर्व बड़े धूम धाम से मनाया गया। इस बार की होली को लोकसभा चुनाव 2024 ने और खास बना दिया है। एक तरफ होली अपने रंगों में सबको रंग दी है तो दूसरी तरफ लोकसभा चुनाव की जोरों पर तैयारियां चल रही हैं।

आगे पढ़ें

CM केजरीवाल जल्द बाहर आ जाएंगे..पूरे देश की दुआएं उनके साथ: CM मान

सीएम केजरीवाल जल्द बाहर आ जाएंगे। सीएम मान ने कहा कि पूरे देश की दुआएं उनके साथ है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ईडी की हिरासत में हैं।

आगे पढ़ें

जेल से चलेगा दिल्ली के CM केजरीवाल का ऑफिस? जानिए CM मान ने क्या कहा?

आम आदमी पार्टी के नेता और पंजाब के सीएम मान ने बीते शनिवार को कहा कि अगर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को जेल भेजा जाता है, तो वे सरकार चलाने के लिए वहां उनका ऑफिस सेटअप करने के लिए अदालत से अनुमति मांगेंगे।

आगे पढ़ें

CM केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भड़के सीएम मान..कहा देश की जनता इसका हिसाब लेगी

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर पंजाब के सीएम भगवंत मान ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। सीएम केजरीवाल के घर से मीडिया को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी अपने सभी विरोधियों को परेशान कर रही है।

आगे पढ़ें

उत्तराखंड की धामी सरकार के 2 साल बेमिसाल..CM ने गिनाई उपलब्धियां

उत्तराखंड की धामी सरकार के आज दो साल पूरे हो गए हैं। धामी सरकार के दो साल पूरे होने पर पूरे प्रदेश में बीजेपी कई तरह के कार्यक्रम आयोजित कर रही है। जिसमें प्रबुद्ध सम्मेलन से लेकर केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों के बारें में लोगों को बताया जाएगा।

आगे पढ़ें

Punjab के वोटर्स के लिए EC का तोहफ़ा..इन दस्तावेजों से भी डाल सकते हैं वोट

पंजाब के वोटर्स के लिए निर्वाचन आयोग ने तोहफा दिया है। लोकसभा चुनाव-2024 के दौरान पंजाब के मतदाताओं की सुविधा के लिए भारत चुनाव आयोग ने 1 जून 2024 को मतदान के लिए फोटो पहचान पत्र के साथ 12 अन्य आधिकारिक दस्तावेजों को पहचान प्रमाण के रूप में मान्यता दी है।

आगे पढ़ें

CM योगी ने UP में संभाली चुनाव की कमान..5 दिनों करेंगे 15 प्रबुद्ध सम्मेलन

देशभर में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर जोरों पर तैयारियां चल रही है। चुनाव आयोग द्वारा चुनाव की तारीखों का ऐलान करने के बाद सभी दलों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है। बीजपी भी जोरों शोरों पर चुनाव अभियान में लग गई है।

आगे पढ़ें

हरियाणा के CM नायब सिंह ने बांटे मंत्रालय..जानिए किसके खाते में क्या गया ?

हरियाणा में बनी नायब सिंह सैनी सरकार में मंत्रालय का बंटवारा हो गया है। शपथ ग्रहण समारोह के एक सप्ताह से अधिक समय बाद शुक्रवार को हरियाणा मंत्रिपरिषद के विभागों का बंटवारा कर दिया गया है।

आगे पढ़ें

PM Modi Honor: यूं ही नहीं कोई मोदी बन जाता है..10 साल में 15 देशों का सर्वोच्च नागरिक सम्मान इसका गवाह

भारत के प्रधानमंभी नरेन्द्र मोदी अपने दो दिवसीय राजकीय यात्रा पर भूटान गए हैं। आपको बता दें कि पीएम की दो दिवसीय यात्रा का आज दूसरा दिन है। भूटान ने अपने सर्वोच्च नागरिक सम्मान से भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सम्मानित किया गया है।

आगे पढ़ें

चुनाव आयोग ने पंजाब के 5 जिलों में SSP’s की तैनाती..ये रही लिस्ट

पंजाब में चुनाव आयोग ने बीते दिनों पहले 5 जिलों के एसएसपी अधिकारियों को हटाने के आदेश दिए थे। अब वहीं रिक्त हुए पदों पर नए अधिकारीयों की नियुक्ति कर दी गई है।

आगे पढ़ें

आपके साथ और सहयोग से ही यूपी का विकास: डॉ. महेश शर्मा

गौतमबुद्ध नगर के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा लगातार क्षेत्र की जनता के मुलाकत करने के लिए जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं। लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्या सुन रहे हैं, अपने सांसद का यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

आगे पढ़ें

डॉ. महेश शर्मा ने गौतमबुद्ध नगर की जनता को दी होली की शुभकामनाएं..बोले आपके साथ की जरुरत

गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से लगातार चौथी बार डॉक्टर महेश शर्मा चुनावी मैदान में हैं। सांसद और बीजेपी प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा की तरफ से शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में होली मिलन समारोह का आयोजन करवाया गया।

आगे पढ़ें

CM केजरीवाल की गिरफ़्तारी से आहत हुईं पत्नी सुनीता..केंद्र सरकार पर बोला हमला

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर पर उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। आपको बता दें कि सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा कि आपके तीन बार चुने हुए सीएम को पीएम नरेंद्र मोदी ने सत्ता के अहंकार में गिरफ़्तार करवाया है।

आगे पढ़ें

देश विकास पथ पर अग्रसर..ये PM मोदी की गारंटी है-डॉ. महेश शर्मा

गौतमबुद्ध नगर के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा के गांव चलो अभियान, सांसद आपके द्वार जैसे जनसंपर्क अभियान ने रफ्तार पकड़ ली है। और उसी रफ्तार से वो स्थानीय लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्या सुन रहे हैं।

आगे पढ़ें

लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे CM मान..पार्टी पदाधिकारियों के साथ की अहम बैठक

पंजाब के सीएम मान लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए है। ‘आप’ की ओर से पंजाब में लोकसभा की सभी 13 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा गया है।

आगे पढ़ें

Punjab के बुजुर्ग मतदाताओं को चुनाव आयोग का तोहफा..घर से डाल सकेंगे वोट

पंजाब के बुजुर्ग मतदाताओं को चुनाव आयोग ने तोहफा दिया है। पंजाब में 5209 वोटर ऐसे हैं, जिनकी उम्र 100 साल से ऊपर है।

आगे पढ़ें

केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ़ AAP का हल्लाबोल..दिल्ली में जगह-जगह प्रदर्शन

दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को कल गिरफ्तार कर ली। ईडी ने लंबी जद्दोजहद के बाद गुरुवार रात केजरीवाल को गिरफ्तार किया।

आगे पढ़ें

क्या दिल्ली में राष्ट्रपति शासन की तैयारी? क्या कहता है क़ानून?

दिल्ली शराब घोटाला मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को कल देर शाम प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आज सुप्रीम कोर्ट में अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ सुनवाई हो रही है। हालांकि CJI डीवाई चंद्रचूड़ ने मामले को दूसरे बेंच में भेजा है।

आगे पढ़ें

पंजाब में कब जारी होगी AAP उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, CM मान ने दी जानकारी

पंजाब में आम आदमी पार्टी 8 सीटों पर अपने उम्मीदवार पहले ही उतार चुकी है। अब 5 सीटों पर ‘आप’ उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट के नामों का ऐलान होना बाकी है।

आगे पढ़ें

देश की जनता पीएम मोदी के साथ: डॉ. महेश शर्मा

देशभर में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर जोरों पर तैयारियां चल रही हैं। चुनाव आयोग ने चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में 26 अप्रैल को वोट पड़ने हैं। गौतमबुद्ध नगर के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा लगातार केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने में लगे हुए हैं।

आगे पढ़ें

उत्तराखंड के CM धामी का कार्यकर्ताओं को मूल मंत्र..कहा जुट जाइए..विजय तय है

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बात चीत कर चुनाव में जीत के लिए मूल मंत्र दिया है। आपको बता दें कि सीएम धामी ने बुधवार को खटीमा स्थित रंगोली मंडप लोहियाहेड में लोकसभा क्षेत्र नैनीताल के विधानसभा खटीमा एवं नानकमत्ता के पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ संवाद कार्यक्रम में शामिल हुए।

आगे पढ़ें

अनिल विज की नाराजगी पर बोले CM नायब सिंह..वो हमारे वरिष्ठ नेता, उनका आशीर्वाद ज़रूरी

हरियाणा की सियासत में हाल में ही बड़ा परिवर्तन हुआ है। आपको बता दें कि हरियाणा के सीएम ने मनोहर लाल खट्टर ने सीएम पद से इस्तीफा दे दिया और नए सीएम के रूप में नायब सिंह सैनी ने शपथ ली है।

आगे पढ़ें

BJP लोकसभा कैंडिडेट बांसुरी स्वराज..’डायरेक्ट दिल से’

सुषमा स्वराज की गिनती देश के इमानदार नेताओं और अच्छे वक्ताओं में होती रही है। आज वह हम सब के बीच में नहीं हैं लेकिन उनकी बेटी बांसुरी स्वराज को देख दिल्ली के लोगों को सुषमा याद आ जा रही है।

आगे पढ़ें

रूस-यूक्रेन युद्ध ख़त्म करवाएंगे PM मोदी! जेलेंस्की-पुतिन ने देश आने का दिया न्योता

भारत में लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियां हो रही है। लोकसभा चुनाव संपन्न होने से पहले ही प्रधानमंत्री मोदी को चुनाव बाद विदेशों से निमंत्रण आना शुरू हो गया है। आपको बता दें कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जंग की आग में झुलस रहे रूस और यूक्रेन ने अपने यहां आने का न्योता दे दिया है।

आगे पढ़ें

UP अब बीमारू नहीं, विकसित राज्य: CM योगी

उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में वाली सरकार के सात साल पूरे हो रहे हैं। इन सात सालों में प्रदेश में तेजी से विकास हुआ है। दशकों तक बीमारू राज्य की छवि रखने वाला यूपी आज देश में सबसे तेजी से विकास करने वाला प्रदेश बन गया है।

आगे पढ़ें

Punjab में चुनाव की तारीख को लेकर विवाद..कांग्रेस ने रखी नई मांग

पंजाब में लोकसभा चुनाव 2024 की तारीख को लेकर विवाद हो गया है। निर्वाचन आयोग ने पंजाब में 7वें चरण में मतदान करवाने का शेड्यूल जारी किया है।

आगे पढ़ें

गौतमबुद्ध नगर से सपा ने क्यों बदला कैंडिडेट?जानें कौन हैं राहुल अवाना

लोकसभा चुनाव को लेकर देशभर में जोरों पर तैयारियां हो रही हैं। 18वीं लोकसभा चुनाव के लिए सभी दलों ने अपने प्रत्याशियों का नाम फाइनल करने लगी हैं।। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में लोकसभा चुनाव की सरगर्मी काफी तेज हो गई है।

आगे पढ़ें

बिहार: हाजीपुर का असली ‘पारस’ कौन? चिराग Vs चाचा

आगामी लोकसभा चुनाव की शुरुआत 19 अप्रैल से होने जो कुल 7 चरणों मे होगी। और सभी उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला 4 जून को होगा।

आगे पढ़ें

मुलायम की असली बहू कौन? मैनपुरी में डिंपल VS अपर्णा!

आगामी लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है जो कुल 7 चरणों में होगा। लेकिन इस बार के लोकसभा चुनाव बहुत सी ऐसी सीट है।

आगे पढ़ें

आप..हमारी नहीं..अपनी पार्टी की चिंता कीजिए मिस्टर जाखड़: CM मान

लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों का ऐलान हो गया है। ऐसे में चुनाव के ऐलान के बाद सियासी घमासान और आरोप-प्रत्यारोप तेज हो गया है।

आगे पढ़ें

तीसरी बार..फिर से मोदी सरकार: डॉ. महेश शर्मा

गौतमबुद्धनगर के सांसद और लगातार चौथी बार एक ही लोकसभा सीट से बीजपी के उम्मीदवार डॉक्टर महेश शर्मा ने पिछले 10 सालों में विकास के सभी रिकार्ड ध्वस्त कर दिए हैं।

आगे पढ़ें

उत्तराखंड के CM धामी ने संतों से लिया आशीर्वाद, बोले- सिख गुरुओं का त्याग देश के लिए अमिट

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चैती गांव स्थित गोराया पेपर मिल परिसर में खालसा पंथ के 325 साल पूरे होने पर तीन दिवसीय खालसा साजना दिवस पर आयोजित गुरुमत संत समागम में संतों से आशीर्वाद लेने पहुंचे।

आगे पढ़ें

Loksabha Election: अमित शाह-राज ठाकरे की मुलाकात क्या संकेत दे रही है?

लोकसभा चुनाव को लेकर सभी दलों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। सीट बंटवारे और टिकट को लेकर कभी दल पुराने दलों का साथ छोड़कर नए दल का साथ पकड़ रहे हैं। कुछ ऐसी ही खबर आ रही है महाराष्ट्र से।

आगे पढ़ें

PM Modi: तमिलनाडु के सेलम में क्यों भावुक हुए पीएम नरेंद्र मोदी?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को तमिलनाडु के सेलम में भाषण देते समय भावुक हो गये हैं। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री तमिलनाडु के सेलम में भाषण देते 10 साल पहले जिले में मारे गए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता को याद किया।

आगे पढ़ें

Haryana Cabinet Expansion: नायब सैनी कैबिनेट विस्तार, नए मंत्रियों की लिस्ट देख लीजिये

हरियाणा में बनी नयी सरकार का कैबिनेट विस्तार हो गया है। नायब सैनी कैबिनेट का यह पहला विस्तार है। आठे घंटे तक चले समारोह में कुल आठ मंत्रियों ने शपथ ली है। खास बात यह है कि नाराज चल रहे पूर्व मंत्री अनिल विज को मंत्री पद की शपथ नहीं दिलाई गई है।

आगे पढ़ें

यूं नहीं डॉ. महेश शर्मा को ‘विकास पुरुष’ कहा जाता..वजह भी जान लीजिए

यूं नहीं डॉ. महेश शर्मा को ‘विकास पुरुष’ कहा जाता हैं। यूपी के नोएडा (गौतमबुद्ध नगर) लोकसभा क्षेत्र से सांसद डॉ. महेश शर्मा ने जनपद में विकास के सारे रिकार्ड तोड़ दिये हैं।

आगे पढ़ें

डबल इंजन सरकार से ही देश का विकास मुमकिन: डॉ. महेश शर्मा

गौतमबुद्ध नगर के लोकप्रिय सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा की लोकप्रियता की वजह ही यही है कि वो लगातार जनता की समस्याओं को अपना समझते हैं और उसका हल निकालने की फौरन कोशिश करते हैं।

आगे पढ़ें

UP में 80..देश में 400 पार.सीएम योगी का फॉर्मूला तैयार

लोकसभा चुनाव में इस बार बीजेपी 4 जून को 400 पार के फार्मूले को लेकर चुनाव की तैयारी कर रही है। चुनाव आयोग के लोकसभा चुनाव के ऐलान के बाद से ही सभी पार्टियों ने अपनी तैयारी तेज कर दी है।

आगे पढ़ें

गुरुद्वारा श्री नाडा साहिब के दर पर हरियाणा के CM नायब सिंह सैनी ..करनाल से चुनावी श्रीगणेश

हरियाणा के सीएम नायब सैनी गुरुद्वारा श्री नाडा साहिब के दर पर माथा टेका। आपको बता दें कि आज पंचकूला के श्री नाडा साहिब गुरुद्वारा में सीएम नायब सिंह सैनी ने माथा टेका और अरदास की।

आगे पढ़ें

महाराष्ट्र की राजनीति में नया अध्याय लिखने वाले सत्यजीत तांबे कौन हैं?

महाराष्ट्र की राजनीति में एक नाम खूब चर्चा में बना हुआ है, वह है सिकंदर सत्यजीत तांबे। महाराष्ट्र की राजनीति में नया अध्याय लिखने सिकंदर तांबे कांग्रेस से बगावत करके निर्दलीय विधायक बने हैं।

आगे पढ़ें

नई दिल्ली से BJP उम्मीदवार बांसुरी स्वराज..पढ़ाई..पेशा..जीवनी सब जान लीजिए

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए तारीखों के ऐलान के बाद सभी दलों ने अपनी तैयारी और तेज कर दी है चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव 2024 को सात चरणों में लोकसभा चुनाव होंगे। बात करें राजधानी दिल्ली की तो यहां एक चरण में मतदान होगा।

आगे पढ़ें

Loksabha Election 2024: मुस्लिम वोटर्स को लुभाने के लिए PM मोदी ‘प्लान स्पेशल’

लोकसभा चुनाव 2024 में एक बार फिर से शानदार प्रदर्शन करने के लिए भाजपा ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है। इसी कारण भाजपा लोकसभा चुनाव 2024 में भारी बहुमत मिलने और ऐतिहासिक जीत का दावा कर रही है।

आगे पढ़ें

Loksabha Election 2024: यूपी में टिकट बंटवारा फाइनल..इनकी लगेगी लॉटरी!

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी पार्टियों ने सीटों पर प्रत्याशियों के नाम फाइनल करने लगी हैं। इसी को लेकर बीजेपी भी दिल्ली कोर कमेटी की बैठक की जिसमें यूपी की 25 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम पर मंथन किया गया।

आगे पढ़ें

PM Modi: राहुल गांधी पर PM मोदी का हमला..बोले नारी शक्ति BJP की ताकत..4 जून का इंतज़ार कीजिए

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लगातार राहुल गांधी के साथ ही पूरे विपक्षीय गठबंधन पर हमला बोल रहे हैं। तेलंगाना के जगतियाल में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।

आगे पढ़ें

हरियाणा के CM सैनी के नए सिपाहसलार..जानिए कौन हैं IAS अभिमन्यु?

हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी के नए सिपाहसलार बनाया गया है। आपको बता दें कि IAS अधिकारी अभिमन्यु सिंह को सीएम नायब सिंह सैनी का OSD नियुक्त किया गया है।

आगे पढ़ें

अबकी बार कैसे होगा 400 पार..कर्नाटक में PM मोदी ने पूरा गणित समझा दिया

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी दलों ने अपनी तैयारी तेज कर दी है। लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार विपक्ष पर हमला बोल रहे हैं। पीएम मोदी ने आज कर्नाटक में कहा कि विकसित भारत के लिए 400 पार, विकसित कर्नाटक के लिए 400 पार, गरीबी कम करने के लिए 400 पार

आगे पढ़ें

बिहार में सीट फॉर्मूला तय, NDA में चिराग IN चाचा पशुपति OUT

आगामी लोकसभा चुनाव को लिए बिहार में एनडीए के बीच सीटों की डील पक्की हो गई है। बिहार में बीजेपी 17 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

आगे पढ़ें

चुनाव आयोग का बड़ा कदम..UP..उत्तराखंड समेत 6 राज्यों के गृह सचिव हटाए

चुनाव आयोग ने आम चुनाव के लिए पहला नोटिफिकेशन जारी करने से पहले आज बड़ी कार्रवाई की की है। यूपी, बिहार समेत 6 राज्यों के गृह सचिव को चुनाव आयोग ने हटा दिया है।

आगे पढ़ें

मैं मक्खन पर लकीर नहीं ‘पत्थर पर लकीर’ खींचता हूं: PM मोदी

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2024 में हिस्सा लेते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी सरकार की कई महत्वपूर्ण उपलब्धियां गिनाई। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि मैं मक्खन पर लकीर नहीं पत्थर पर लकीर खींचता हूं।

आगे पढ़ें

PM मोदी ने रखा अगले 5 साल का एजेंडा..बोले हेडलाइन नहीं..डेडलाइन के लिए काम करता हूं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में हिस्सा लिए और इस दौरान पीएम मोदी ने अपनी सरकार की कई उपलब्धियां गिनाईं। पीएम मोदी ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में कहा कि हेडलाइन नहीं डेडलाइन के लिए काम करता हूं।

आगे पढ़ें

1 लाख स्ट्रीट वेंडर्स को PM मोदी का होली गिफ़्ट..वेंडर्स बोले..मोदी हैं तो मुमकिन है

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम पहुंचे और उन्होंने दिल्ली के 5 हजार स्ट्रीट वेंडर्स समेत 1 लाख वेंडरों को PM स्वनिधि योजना के तहत लोन बांटा।

आगे पढ़ें

चुनाव से पहले मोदी सरकार का बड़ा ऐलान, देश भर में लागू हुआ CAA

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले केंद्र की मोदी सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए सीएए लागू कर दिया है। यह बीजेपी के 2019 घोषणापत्र का एक अभिन्न अंग था।

आगे पढ़ें